दो लाख में बेची नाबालिग बच्ची को बयाना से पकड़ा

0
274

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से मजदूरी के बहाने बहला-फुसलाकर लाई गई एक नाबालिग आदिवासी बालिका को शातिर महिला द्वारा बेच देने के मामले में पुलिस ने क्षेत्र के गांव पीपर्रा से बालिका को पकड़ लिया।

पुलिस बालिका का मेडिकल मुआयना करा मामले के अनुसंधान में जुट गई है। एसआई कैलाश बैरवा ने बताया कि मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बदरवास गांव निवासी एक महिला ने गत दिनों धौलपुर कलेक्टर को परिवाद देकर शिकायत की थी। जो बाद में एसपी धौलपुर के यहां परिवादी महिला के पर्चा बयान के बाद बयाना थाने पर पहुंचा। एसआई ने बताया कि पर्चा बयान पर दर्ज रिपोर्ट में महिला ने बताया कि उनके यहां की मुन्नी देवी नाम की महिला उसकी नाबालिग पुत्री को मजदूरी कराने के बहाने धौलपुर लेकर आ गई। करीब सात-आठ दिन पूर्व मुन्नी देवी ने नाबालिग पुत्री को बयाना के गांव पीपर्रा निवासी विक्रम गुर्जर नामक युवक को करीब दो लाख रुपए में शादी करने के लिए बेच दिया। एसआई ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर नाबालिग पुत्री को पीपर्रा गांव से पकड़ कर उसका मेडिकल कराया गया है।

I have been told it is https://college-homework-help.org/ more correct to say, at last night’s concert, music band were awesome.